उत्तराखंड

uttarakhand

दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की ताल में डूबने से मौत, परिवार में छाया मातम

By

Published : Aug 31, 2020, 6:43 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 6:54 PM IST

18 साल प्रिजेश अपने दोस्तों के साथ कालीताल में नहाने गया था. लेकिन उसकी ताल में डूबने से मौत हो गई.

कालीताल
कालीताल

बेरीनागः जिले के बेरीनाग से 15 किलोमीटर दूर कांडे गांव में कालीताल में नहाने गए एक युवक की डूबकर मौत हो गई. 18 साल का प्रिजेश अपने साथियों के साथ कालीताल में नहाने गया था. वहीं युवक की मौत की खबर से घर में मातम छाया हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, प्रिजेश अपने साथियों के साथ कालीताल में नहाने गया था. बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान पानी का बहाव काफी तेज था, जिसमें वह बहने लगा. इस दौरान उसकी चीख-पुकार सुनकर उसके साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की. किसी तरह उसे ताल से बाहर निकाला. इस दौरान वह अचेत अवस्था में था.

दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की ताल में डूबने से मौत.

पढ़ेंः अल्मोड़ा: घर के अंदर बुजुर्ग की मिली सड़ी-गली लाश, छानबीन में जुटी पुलिस

अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों ने जब प्रिजेश का निरीक्षण किया तो उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक का पंचनामा भरा. उधर, बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजन बदहवास स्थिति में अस्पताल पहुंचे.

गौरतलब है कि कालीताल में पिछले कई महिनों से बाहरी क्षेत्रों से आकर लोग नहाते हैं. इस दौरान इस तरह की कई घटनाएं भी हो चुकी हैं. ग्रामीणों का कहना है कि वे इस संबंध में कई बार प्रशासन से कालीताल में नहाने पर रोक लगाने की सिफारिश कर चुके हैं. लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है.

Last Updated : Aug 31, 2020, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details