उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ः तीन दर्जन बीजेपी नेताओं को किया गया क्वारंटाइन

By

Published : Jul 19, 2020, 8:55 PM IST

उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यही कारण है कि प्रशासन किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरत रहा है. बीजेपी प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार हल्द्वानी में कोरोना संक्रमति मरीज के संपर्क में आए थे, उसी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी के 36 नेताओं की क्वारंटाइन किया गया है.

पिथौरागढ़
पिथौरागढ़

पिथौरागढ़: प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार की बैठक में शामिल हुए तीन दर्जन बीजेपी नेताओं को क्वारंटाइन किया गया है. इसके पहले कुलदीप कुमार हल्द्वानी में कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए थे. कुलदीप ने बीते एक हफ्ते में अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले में पार्टी पदाधिकारियों के साथ कई बैठक की थी.

पिथौरागढ़ प्रशासन का कहना है कि अगर जरूरत हुई तो क्वारंटाइन किए गए बीजेपी नेताओं का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा. वहीं पिथौरागढ़ में दो कोरोना के ऐसे मामले भी सामने आए हैं. जिनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं थी.

बीजेपी नेताओं को किया गया क्वारंटाइन

पढ़ें-देहरादून पुलिस की अपील, बरसात में पिकनिक स्पॉट पर जाने से बचें

जानकारी के मुताबिक बीते रोज बीजेपी जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ में कुलदीप कुमार पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी, जो हाल ही में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए थे. इसकी जानकारी उन्हें भी बाद में मिली. कुलदीप कुमार का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि बैठक में शामिल हुए सभी बीजेपी नेताओं को क्वारंटाइन किया गया है. जरूरत पड़ने पर उनका सैंपल भी लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details