उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

यूथ कांग्रसियों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, 3 महीने का बिजली और पानी बिल माफ करने की मांग

कोटद्वार में जारी चौथे चरण के लॉकडाउन के बीच आज यूथ कांग्रसियों ने सरकार के खिलाफ घरना-प्रदर्शन किया. उन्होंने सरकार से तीन महीने का बिजली, पानी और स्कूलों की फीस माफ करने का शासनादेश जारी करने की मांग की है.

By

Published : May 20, 2020, 3:58 PM IST

kotdwar news
बिजली, पानी बिल माफ करने को लेकर यूथ कांग्रसियों का प्रदर्शन.

कोटद्वार: जिले में चौथे चरण का लॉकडाउन शुरू हो गया है. वहीं कोटद्वार नगर क्षेत्र में यूथ कांग्रेसियों ने लॉकडाउन पीरियड में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. धरने पर बैठे कांग्रसियों की मांग है कि तीन महीने का बिजली, पानी और स्कूल फीस माफ किया जाए.

बता दें कि आज कोटद्वार नगर क्षेत्र में चौथे चरण के लॉकडाउन में यूथ कांग्रेसियों ने बिजली, पानी और स्कूलों की फीस माफ करने के शासनादेश जारी करने के लिए नगर निगम के पार्क में धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि अगर सरकार शीघ्र ही तीन महीने के बिजली, पानी और स्कूल फीस माफ करने का शासनादेश जारी नहीं करती तो यह धरना आगे भी जारी रहेगा.

बिजली, पानी बिल माफ करने को लेकर यूथ कांग्रसियों का प्रदर्शन.

यह भी पढ़ें:भारत में कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 38.73, मुंबई में संक्रमण के 1411 नए केस और 43 मौतें

वहीं धरने पर बैठे यूथ कांग्रेस कमेटी के विधानसभा उपाध्यक्ष सूरज प्रसाद कांती ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लोगों के पास आय का कोई साधन नहीं है. जिस कारण सरकार को लोगों के घरों का तीन महीने का बिजली, पानी और स्कूल फीस माफ करना चाहिए. वहीं जल्द से जल्द शासनादेश जारी न करने पर उन्होंने आगे भी धरना जैारी रखने की बात कही है. साथ ही सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details