उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दो महीने से पति था लापता, ड्रिप्रेशन में आकर महिला ने लगाया मौत को गले

कोतवाली के सिंबलचौड़ क्षेत्र में एक 38 वर्षीय महिला ने अपने कमरे में साड़ी के फंदे के जरिए फंखे से लटककर जान दे दी. महिला बीते कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी. महिला के दो लड़के और चार लड़कियां भी हैं.

By

Published : Apr 13, 2019, 1:10 PM IST

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

कोटद्वारः सिंबलचोड इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, महिला का पति भी दो महीने से लापता चल रहा है. महिला अपने पीछे छह बच्चों को छोड़ गई है.

जानकारी देते कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी.


जानकारी के मुताबिक शनिवार को कोटद्वार कोतवाली के सिंबलचौड़ क्षेत्र में एक 38 वर्षीय महिला ने अपने कमरे में साड़ी के फंदे के जरिए फंखे से लटककर जान दे दी. बताया जा रहा है कि महिला बीते कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी. महिला के दो लड़के और चार लड़कियां भी हैं. पति के बीते दो महीने से लापता होने से महिला पर 6 बच्चों का भरण पोषण का काफी दबाव था. जिसके चलते महिला ने ये खौफनाक कदम उठाया. परिजनों के मुताबिक महिला पर काफी कर्ज भी था.

ये भी पढ़ेंःकंस के वध की भविष्यवाणी के बाद यहां गिरी थीं यशोदा की बेटी, दर्शन मात्र से दूर होते हैं दुख

वहीं, कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि मृतक महिला का नाम पूजा (38) है. उसके पति का नाम प्रमोद है. उन्होंने बताया कि उनके पास एक महिला के द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची. पूछताछ में पता चला है कि मृतक महिला का पति एक बिजनेसमैन और ठेकेदारी का काम करता था. साथ ही वो गोखले मार्ग पर सब्जी की दुकान लगाता था.


उन्होंने बताया कि उसके ऊपर काफी कर्जा होने से वो काफी समय से घर से बाहर था. जिससे महिला मानसिक रूप से काफी समय से परेशान थी. साथ ही कहा कि गृह क्लेश से परेशान होकर महिला ने सुसाइड किया है. जांच की बाद ही मामले की असली वजह सामने आएगी. आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details