उत्तराखंड

uttarakhand

बिना मास्क के पुलिस काटने लगी चालान तो महिला को याद आए भगवान

By

Published : Jun 9, 2021, 4:25 PM IST

Updated : Jun 9, 2021, 6:32 PM IST

चालान से बचने का पौड़ी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जब पुलिस मास्क नहीं पहनने पर महिला का चालान काटने लगी तो उसने माता आने की बात कहकर हंगामा शुरू कर दिया.

pauri
pauri

पौड़ी:उत्तराखंड के पौड़ी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां जब पुलिस एक महिला पर मास्क नहीं पहनने को लेकर कार्रवाई करने लगी तो वो नाचने लगी. इस दौरान महिला अजीब-ओ-गरीब हरकतें करने लगी.

लोगों ने कह दिया कि महिला पर माता आ गई है. हालात ये थे कि महिला के सिर माता आने की बात सुनकर वहां से गुजर रहे कुछ युवक भी रुक गए और महिला से आशीर्वाद लेने लगे.

पुलिस काटने लगी चालान तो महिला को याद आए भगवान

पढ़ें- कैबिनेट: अनाथ बच्चों की जिम्मेदारी लेगी तीरथ सरकार, बदरीनाथ में 100 करोड़ से होंगे निर्माण कार्य

जानकारी के मुताबिक मामला बीते सोमवार का बताया जा रहा है. पौड़ी के धारारोड चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही है. इस दौरान पुलिस ने स्कूटी सवार एक महिला को रोका, जिसने मास्क नहीं पहना हुआ था. पुलिस जब महिला का चालान काटने लगी तो महिला पर अचानक से देवी अवतरित हो गई. इसके बाद महिला अजीब तरीके की हरकतें करने लगी. देवियों के नाम लेकर कुछ-कुछ कहने लगी. इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला को माता समझकर आशीर्वाद भी लिया.

इस घटना के बारे में मौके पर मौजूद एसआई दीपा मल्ल ने बताया कि महिला की ये हरकत देकर पुलिसकर्मी भी हड़बड़ा गई थीं. हालांकि पुलिस ने महिला को हिदायत देकर छोड़ दिया. जिसके बाद वो सामान्य अवस्था में चली गई.

Last Updated : Jun 9, 2021, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details