उत्तराखंड

uttarakhand

यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए निकाली वाहन रैली

By

Published : Feb 25, 2021, 8:53 PM IST

कोटद्वार में यातायात व्यवस्था को सही करने को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बैठक की और लोगों से सुझाव मांगे. वहीं, काशीपुर में सड़क सुरक्षा को लेकर मीडिया कर्मियों और पुलिस ने संयुक्त रूप से वाहन रैली निकाली.

यातायात व्यवस्था सुधारने को लेकर एएसपी ने की बैठक
यातायात व्यवस्था सुधारने को लेकर एएसपी ने की बैठक

कोटद्वार/काशीपुर: लचर यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी ने समाज के सभी वर्गों के साथ कोतवाली में बैठक की. बैठक में लोगों से सुझाव लिए गए. साथ ही सुझाव पर अमल कर यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए कार्रवाई करने पर सहमति बनी.

यातायात व्यवस्था सुधारने को लेकर बैठक

अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी ने बताया कि पुलिस और जनता मिलकर बेहतर तरीके से काम कर सकते हैं. इसलिए मैंने समाज के सभी लोगों को यहां पर बुलाकर बैठक की है. जिसमें व्यापारी वर्ग, स्कूल कॉलेज के प्रिंसिपल, कोचिंग इंस्टिट्यूट, ट्रांसपोर्ट, पार्षद और पुलिस शामिल हैं. कोटद्वार में ट्रैफिक की बहुत बड़ी समस्या है. उस पर सुझाव लिए गए कि क्या करना है और कैसे ट्रैफिक को सुधारना है. साथ ही नशे की जद में जो बच्चे आ चुके हैं, उनको किस प्रकार नशे से निजात दिलायी जाए, इस पर हमारा फोकस रहेगा.

ये भी पढ़ें:CM के फैसले से कला छात्रों को होगा फायदा, LT के लिए B.Ed की अनिवार्यता खत्म

सड़क सुरक्षा को लेकर रैली निकाली गई

वहीं, काशीपुर में मीडिया कर्मियों और पुलिस ने संयुक्त रूप से वाहन रैली निकालकर सड़क सुरक्षा के प्रति शहर की जनता को जागरूक किया. इस दौरान मीडिया कर्मी हाथों में सड़क सुरक्षा से संबंधित तख्तियां लिए हुए थे. रैली पं. सत्येन्द्र चन्द्र गुड़िया मार्ग स्थित अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से निकाली गई. रैली को अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार एवं एआरटीओ असित कुमार झा ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया.

एएसपी कार्यालय से प्रारम्भ होकर रैली रतन रोड, मुल्तानी मोड़, मुंशीराम चैराहा, गीता भवन रोड, गंगे बाबा मंदिर चौक, किला तिराहा से महाराणा प्रताप चौक होते हुए रामलीला ग्राउंड के सामने स्थित मीडिया सेन्टर कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details