उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में अचानक गाड़ी के आगे आया गुलदार, बचाने के चक्कर में खाई में गिरा वाहन

By

Published : Dec 22, 2022, 2:09 PM IST

श्रीनगर में बोलेरो वाहन के आगे अचानक एक गुलदार आ धमका. जिससे कारण चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा और वाहन समेत खाई में जा गिरा. जिसमें चालक को गंभीर चोटें आई हैं.

Vehicle fell into ditc
श्रीनगर में बोलेरो वाहन एक्सीडेंट

श्रीनगरःपौड़ी जिले में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला श्रीनगर से सामने आया है. यहां देर रात एक गुलदार अचानक वाहन के आगे आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और वाहन समेत सीधे खाई में जा गिरा. जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. गनीमत रही कि गुलदार ने चालक पर हमला नहीं किया. वहीं, वाहन दुर्घटना की आवाज सुनकर गुलदार वहां से भाग गया.

पुलिस के मुताबिक, बीती देर रात पौड़ी के सेम मुर्गुड गांव निवासी सुधांशु खंडूड़ी पुत्र दुर्गा प्रसाद खंडूड़ी (उम्र 31 वर्ष) अपनी बोलेरो गाड़ी संख्या A/F (नई गाड़ी) से देहलचोरी से खंडूखाल की ओर जा रहा था. तभी खंडूखाल के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 30 मीटर नीचे दुर्घटनाग्रस्त (Srinagar bolero accident) हो गई. चालक ने हादसे का कारण अचानक गुलदार का सड़क पर आना बताया है. जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई.
ये भी पढ़ेंःडोईवाला में पुल की एप्रोच रोड का हिस्सा गिरा, एक हफ्ते पहले धंसा था

वहीं, श्रीनगर कोतवाली के एसएसआई संतोष पैथवाल ने बताया कि चालक की ओर से बताया गया कि उसके वाहन के आगे अचानक गुलदार के आने के कारण (Vehicle fell into ditch due to Leopard) ये हादसा हुआ. फिलहाल, वाहन चालक ठीक है. प्राथमिक उपचार के उसे घर भेज दिया गया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details