उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 11, 2022, 8:15 AM IST

ETV Bharat / state

दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर विस अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी, राज्यपाल से की मुलाकात

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी (Uttarakhand Assembly Speaker Ritu Khanduri) दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर हैं. यहां उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान ऋतु खंडूडी ने अयोध्या राम मंदिर (Ritu Khanduri visited Ayodhya Ram temple) में दर्शन भी किये.

Ritu Khanduri on a two-day Lucknow tour
दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर विस अध्यक्ष ऋतु खंडूडी

पौड़ी:उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने लखनऊ राजभवन में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से शिष्टाचार भेंट की. विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर राज्यपाल को एक पौधा भेंट किया. वहीं, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी विधानसभा अध्यक्ष का शॉल ओढ़ाकर अभिवादन किया.

मुलाकात के दौरान राज्यपाल ने विधानसभा अध्यक्ष से उत्तराखंड से संबंधित विभिन्न विषयों सहित सदन संचालन व विधायी कार्यों की गतिविधियों पर लंबी चर्चा की. महिला सशक्तिकरण जैसे महत्वपूर्ण विषय पर भी दोनों के बीच बातचीत हुई. राज्यपाल ने ऋतु खंडूड़ी को विधानसभा अध्यक्ष पद के बखूबी निर्वहन के लिए शुभकामनाएं दी. मुलाकात के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने राज्यपाल को चारधाम यात्रा आने का निमंत्रण भी दिया.

पढ़ें-हरिद्वार में बारिश और आंधी से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सड़कें हुईं जलमग्न

बता दें उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर हैं. इस दौरे के दौरान ऋतु खंडूड़ी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव से भी मुलाकात की. साथ ही उन्होंने अयोध्या राम मंदिर में दर्शन भी किये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details