उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 30, 2022, 7:40 PM IST

ETV Bharat / state

छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षकों पर गिरी गाज, मुख्य शिक्षाधिकारी के निर्देश पर किया गया निलंबित

पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल क्षेत्र में NSS कैंप के दौरान छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में दो शिक्षकों को निलंबित किया गया है. दोनों शिक्षकों पर शराब के नशे में छात्राओं के कमरे में घुसने और उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है.

pauri NSS camp me chhedchhad
NSS कैंप में छात्राओं से छेड़छाड़

पौड़ीःचौबट्टाखाल तहसील के एक पब्लिक इंटरमीडिएट कॉलेज के एनएसएस शिविर के दौरान शराब पीकर छात्राओं के कमरे में घुसने और उनसे छेड़छाड़ करने के आरोपी दो शिक्षकों पर गाज गिर गई है. मुख्य शिक्षाधिकारी के अनुमोदन पर दोनों शिक्षकों को विद्यालय प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने निलंबित कर दिया है.

सीईओ डॉ. आनंद भारद्वाज ने बताया कि चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र के अंतर्गत एक इंटर कॉलेज का सात दिवसीय एनएसएस शिविर आयोजित किया गया था. एनएसएस शिविर 1 से 7 मार्च तक आयोजित किया गया. आरोप है कि शिविर के दौरान 4 मार्च को रात 9 बजे शराब के नशे में धुत दो शिक्षक छात्राओं के कमरे में जा घुसे और उनके साथ छेड़छाड़ की.
ये भी पढ़ेंःथलीसैंण में शराबी शिक्षक से छात्र और अभिभावक परेशान, शिक्षा विभाग से लगाई गुहार

वहीं, छेड़छाड़ की जानकारी छात्राओं ने अपने परिजनों को दी, जिस पर अभिभावकों ने 11 मार्च को राजस्व पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी डॉ. आनंद भारद्वाज ने दोनों शिक्षकों के निलंबन का अनुमोदन कर दिया था, जिसके आधार पर दोनों शिक्षकों को खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय एकेश्वर में अटैच करने के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details