उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गुफा के पास मिले दो नरकंकाल, प्रेम प्रसंग का मामला

पैठाणी थाना क्षेत्र के जंगल में एक गुफा के पास दो नरकंकाल मिले हैं. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 23, 2021, 6:11 PM IST

गुफा के पास मिले दो नरकंकाल
गुफा के पास मिले दो नरकंकाल

पौड़ी:पैठाणी थाना क्षेत्र के जंगल मे एक युवक और युवती का नर कंकाल मिला है, पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार दोनों युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था, जो बीते 2 महीने से लापता चल रहे थे. हालांकि, परिजनों की ओर से दोनों की गुमशुदगी दर्ज नहीं करवाई गई थी. वहीं, नर कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है, आवश्यकता पड़ने पर डीएनए परीक्षण भी किया जाएगा.

गुफा के पास मिले दो नरकंकाल

पैठाणी थाना क्षेत्र के तरपालीसैंण में गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर जंगल में एक गुफा में दो नर कंकाल मिले हैं, जिनकी पहचान सुनील और लक्ष्मी के रूप में हुई है. दोनों करीब 2 माह से लापता चल रहे थे. हालांकि, परिजनों की ओर से दोनों की गुमशुदगी थाने में दर्ज नहीं कराई गई थी. परिजनों ने कपड़ों और जूते चप्पल से इनकी पहचान की है.

ये भी पढ़ें:CM के विवादित बयानों पर पार्टी का डैमेज कंट्रोल, कहा- कभी-कभी जुबां फिसल जाती है

वहीं एसओ पैठाणी प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. गांव के समीप चल रहे सड़क निर्माण में काम कर रहे मजदूर, जब जंगल के समीप पानी लेने के लिए जा रहा थे तो उन्हें गुफा के पास कंकाल दिखा. जिसकी जानकारी मजदूर ने ग्रामीणों को दी. जंगल में कंकाल मिलने की सूचना गांव में तेजी से फैल गई. जिसके बाद परिजनों ने जंगल में जाकर देखा कि जो कपड़े और जूते वहां पड़े हैं. वह उन्हीं के बच्चों के हैं. जिससे स्पष्ट हो गया कि नर कंकाल एक युवक और युवती के हैं.

एसएससी पौड़ी पी रेणुका देवी ने बताया कि जंगल में मिले कंकाल को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details