उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लैंसडाउन में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी दिल्ली की कार, दो लोगों की मौत

उत्तराखंड के लैंसडाउन में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. दिल्ली से जा रही एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. एक मृतक की पहचान दिल्ली के अनुज निवासी नजफगढ़ के नाम से हुई है.

By

Published : Aug 26, 2021, 8:56 AM IST

lansdowne-kotdwar
कोटद्वार हादसा समाचार

कोटद्वार:लैंसडाउन थाना क्षेत्र के जयहरीखाल में एक कार गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. हादसा बुधवार रात हुआ. घायल व्यक्ति को राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती कराया गया है. इस व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.
हादसा लैंसडाउन-जयहरीखाल मोटर मार्ग पर हुआ. सेवन सीटर कार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. कार 500 मीटर गहरी खाई में गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम रेस्क्यू के लिए पहुंच गई थी. टीम ने तीन लोगों को खाई से बाहर निकाला. तब तक दो लोगों की मौत हो गई थी. रेस्क्यू अभी भी जारी है. पुलिस, एसडीआरएफ और आर्मी के जवान रेस्क्यू में लगे हैं. सेवन सीटर कार होने के कारण आशंका है कि कार में अधिक लोग सवार रहे होंगे.

ये भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग में 80 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घायल


लैंसडाउन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना देर रात की है. जब DL NCM 8481 सात सीटर गाड़ी लैंसडाउन के करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. घटना के बाद गाड़ी में मृतक के जेब से एक आधार कार्ड मिला. कार्ड में अनुज वत्स पुत्र महावीर वत्स छावड़ा स्टैंड मेन बाजार नजफगढ़ पश्चिमी दिल्ली मिला. घटना स्थल पर एक मोबाइल भी मिला है. पुलिस घटनास्थल पर मिली चीजों के आधार पर लोगों की जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details