उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में एक ही नंबर प्लेट की दो JCB मशीनें, आरसीसी कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : May 2, 2022, 7:32 PM IST

श्रीनगर में आरसीसी डेवलपर्स कंपनी की दो जेसीबी मशीनें एक ही नंबर प्लेट पर संचालित हो रही थी. जिस पर पुलिस ने कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी और राजस्व हानि का मुकदमा पंजीकृत कर दिया है. इससे पहले भी एक नबंर प्लेट की दो जेसीबी मशीनों को सीज किया जा चुका है.

fake number plate jcb
फर्जी नंबर प्लेट की जेसीबी

श्रीनगरः पौड़ी जिले के श्रीनगर में एक बार फिर से फर्जी नंबर प्लेट का मामला सामने आया है. यहां सड़क निर्माण में जुटी दो जेसीबी मशीनों में एक ही नंबर पाया गया है. जब मामले की गहनता से जांच की गई तो दोनों मशीनें आरसीसी डेवलपर्स कंपनी के नाम पर रजिस्टर थी. पुलिस ने दोनों जेसीबी मशीनों को सीज करते हुए कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

दरअसल, आरसीसी डेवलपर्स नाम की ये कंपनी श्रीनगर गढ़वाल में सड़क निर्माण का कार्य कर रही है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि श्रीनगर में दो जेसीबी के नंबर एक जैसे हैं. दोनों जेसीबी मशीनों में एक ही नंबर UK 04 R 1485 है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उक्त कंपनी पर धोखाधड़ी और राजस्व हानि का मुकदमा पंजीकृत कर दिया है.

ये भी पढ़ेंःएक ही नंबर प्लेट पर चल रही दो JCB मशीनें, आरटीओ ने किया सीज

श्रीनगर कोतवाल हरिओम चौहान ने बताया कि मामले में उक्त कंपनी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी श्रीनगर में इस तरह की फर्जी नंबर प्लेट की जेसीबी का मामला प्रकाश में आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details