उत्तराखंड

uttarakhand

Tree Fell On Car: चलती कार पर गिरा चीड़ का पेड़, बाल-बाल बची बैंक कर्मियों की जान

By

Published : Jan 30, 2023, 3:27 PM IST

पौड़ी जिले में बारिश का कहर देखने को मिला है. यहां बुआखाल-रामनगर हाईवे पर सूखा चीड़ का पेड़ सीधे एक कार पर जा गिरा. कार में चालक समेत 3 लोग सवार थे. इस हादसे में ये लोग बाल-बाल बच गए. हालांकि उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई हैं.

Tree Fell On Car
कार पर गिरा चीड़ का पेड़

चलती कार पर गिरा चीड़ का पेड़

पौड़ीः बुआखाल-रामनगर-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां बारिश के चलते एक सूखा चीड़ का पेड़ सीधे अल्टो कार के ऊपर जा गिरा. गनीमत रही कि पेड़ कार के अगले हिस्सा में गिरा, जिससे कार सवार तीन लोगों की जान बाल-बाल बच गई. हालांकि, घटना में उन्हें मामूली चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि कार पौड़ी से चाकीसैंण एसबीआई बैंक का कैश ले जा रही थी. तभी पौड़ी से पाबौ के बीच चोपड़ियू के पास यह हादसा हो गया.

बता दें कि पौड़ी जिले में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. जिसके चलते सोमवार को पौड़ी-बुआखाल-रामनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चोपड़ियू के पास एक अल्टो कार के ऊपर चीड़ का सूखा पेड़ गिर गया. जिससे कार सवार तीन लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पाबौ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पाबौ अस्पताल पहुंचाया. पेड़ गिरने से हाईवे पर यातायात भी बाधित हो गया. इस घटना के बाद अन्य वाहन चालक और यात्री घबराए हुए हैं. पुलिस ने भी सभी से सावधानीपूर्वक आवाजाही करने की अपील की है.
ये भी पढ़ेंःUttarkashi Snowfall: गंगोत्री में बर्फ की फुहारें गिरने से दिलकश हुआ नजारा, देखें वीडियो

पाबौ चौकी प्रभारी दीपक पंवार ने बताया कि कार में बैंक का एक स्टाफ और गनर एसबीआई पौड़ी से चाकीसैंण बैंक का कैश लेकर जा रही थी. तभी चोपड़ियू के पास कार के बोनट के ऊपर चीड़ का पेड़ गिर गया. पुलिस की मानें तो चाकीसैंण निवासी वाहन चालक सूर्य प्रकाश, गनर नवीन सिंह, एसबीआई चाकीसैंण के क्लर्क सुंदर सिंह चोटिल हो गए. जिन्हें पाबौ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा कि उन्हें हल्की फुल्की चोटें आई हैं. हादसे के बाद कार सवार भगवान का शुक्र मना रहे हैं.

गौर हो कि आज उत्तराखंड में मौसम खराब है. प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जबकि, मैदानी इलाकों में बारिश की बौछारें पड़ रही हैं. इतना ही नहीं मौसम डराने भी लगा है. आज चमोली जिले के मलारी क्षेत्र में एवलॉन्च आया. एवलॉन्च भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाले बॉर्डर रोड पर कुंती नाले पर आया.
ये भी पढ़ेंःAvalanche in Chamoli: भारत चीन सीमा पर चमोली में आया एवलॉन्च, केदारनाथ धाम में 6 फीट तक बर्फ

ABOUT THE AUTHOR

...view details