उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एक लाख से ज्यादा वोटों से जीत रहा हूं- तीरथ सिंह रावत

पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी तीरथ सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा और विकास के नाम पर जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुन लिया है. रावत ने कहा कि देशभर में 350 से ज्यादा सीटें भाजपा के खाते में दर्ज होने वाली हैं.

By

Published : May 23, 2019, 8:08 AM IST

बीजेपी प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत

पौड़ी: गढ़वाल लोकसभा सीट में मतगणना शुरू हो चुकी है. शुरुआती रुझान आने से पहले काउंटिंग स्थल पर जाते समय पौड़ी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि परिणाम की घोषणा तो एक औपचारिकता मात्र है, वह लगभग एक लाख अधिक वोटों से जीत रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत से बातचीत

पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी तीरथ सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा और विकास के नाम पर जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुन लिया है. रावत ने कहा कि देशभर में 350 से ज्यादा सीटें भाजपा के खाते में दर्ज होने वाली हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत का नाम देश दुनिया में एक बार फिर ऊंचाइयों को छूने वाला है.

पढे़ं-टिहरी लोकसभा सीट बनी कांग्रेस के लिए खास, बाकी सीटों को संभालेंगे प्रत्याशी

अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आते हुए तीरथ सिंह कहते हैं कि सांसद बनने के बाद वे पौड़ी गढ़वाल से हो रहे पलायन को रोकने का कार्य करेंगे. इसके अलावा पौड़ी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र में पर्यटन, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे कई सुधार करना उनकी प्राथमिकताएं रहेंगी. जिन्हें वे सांसद बनने के बाद राज्य और केंद्र सरकार की मदद से आगे बढ़ाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details