उत्तराखंड

uttarakhand

ऑपरेशन स्माइल ने फिर बिखेरी मुस्कान, गुमशुदा लड़कियों को किया परिजनों के सुपुर्द

By

Published : Jan 30, 2020, 5:36 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 5:42 PM IST

ऑपरेशन स्माइल के तहत पुलिस ने तीन गुमशुदा लड़कियों को उनके परिवार से मिलवाया है. ये तीनों ही लड़कियां पारिवारिक हालात के चलते घर से भाग गई थी.

three-missing-girls-recovered-under-operation-smile
ऑपरेशन स्माइल के तहत बरामद की गई तीन गुमशुदा लड़कियां

कोटद्वार:ऑपरेशन स्माइल के दौरान पुलिस ने कोटद्वार से तीन गुमशुदा लड़कियों को सकुशल बरामद किया है. जिसके बाद इन लड़कियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, बरामद की गई तीनों लड़कियों को उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है.

गोविंदनगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने कोटद्वार कोतवाली में अपनी तीनों बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इन तीनों बहनों को पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद नोएडा (उत्तर प्रदेश) से सकुशल बरामद किया है. ऑपरेशन शिनाख्त/ऑपरेशन स्माइल टीम के एसआई कृपाल सिंह व अनिल कुमार सैनी के तीनों की लड़कियों को सकुशल बरामद किया है.

पढ़ें-अल्मोड़ा: बर्फबारी से शून्य से भी नीचे पहुंचा पारा, घरों में दुबके लोग

वहीं, पुलिस ने जब तीनों की लड़कियों से घर से जाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि घर की माली हालत ठीक न होने से वे घर छोड़कर चली गई थी. उन्होंने बताया कि उनके पिता कर्ज के बोझ तले दब गये थे. जिसके कारण वो घर से भाग गई. उन्होंने नोएडा जोकर कुछ काम करते हुए पिता के कर्ज को कम करने की कोशिश की. उन्होंने कहा अगर ये बात वे घरवालों को बताते तो वे उन्हें घर से बाहर नहीं आने देते, जिसके कारण उन्होंने ये फैसला लिया.

Last Updated : Jan 30, 2020, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details