उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: तहसीलदार से मारपीट मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2020, 8:05 PM IST

तहसीलदार पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक और नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस लगातार अज्ञात लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है.

अनिल कुमार, सीओ कोटद्वार
अनिल कुमार, सीओ कोटद्वार

कोटद्वार: कोतवाली पुलिस ने तहसीलदार कोटद्वार के साथ हुई मारपीट के मामले में तीसरे आरोपी रोबिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को मुखबिर की सूचना पर उसके घर से दबोचा गया. इससे पहले पुलिस दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि, दो सप्ताह से अधिक समय के बाद भी पुलिस घटना के दौरान 20 से 25 अज्ञात लोगों की पहचान करने में असफल रही है.

बता दें कि, 11 अक्टूबर को कोटद्वार क्षेत्र में अवैध खनन रोकने पहुंचे तहसीलदार और उनकी टीम पर खनन माफियाओं ने पथराव कर जानलेवा हमला किया था. तहसीलदार ने खनन माफिया के खिलाफ 12 अक्टूबर को लिखित तहरीर दर्ज करवाई थी. तहसीलदार विकास अवस्थी ने तहरीर में बताया था कि खुनीबढ़ में स्थानीय लोगों की शिकायत पर देर रात को सुखरौ नदी में हो रहे अवैध खनन को रोकने के लिए उपजिलाधिकारी के निर्देशों पर तहसील की टीम नदी क्षेत्र में पहुंची, तभी भारी मात्रा में खनन माफिया ने उन पर जानलेवा हमला किया था.

पढ़ें:रुड़की: पुरुषोत्तम रेजीडेंसी में कालोनी के लोगों का हंगामा

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार जोशी का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर तहसीलदार के साथ मारपीट करने वाले नामजद तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस इससे पहले दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. उनका कहना है कि जल्द ही सभी लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details