उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में होली की रात 7 दुकानों में चोरी, दुकानदारों ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Mar 19, 2022, 1:58 PM IST

पौड़ी में नए बस स्टेशन में होली की रात 7 दुकानों में चोरों ने हाथ साफ किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

Theft in seven shops
Theft in seven shops

पौड़ी:शहर के नए बस स्टेशन में होली की रात 7 दुकानों में चोरी का मामला सामने आया है. दुकानदारों का कहना है कि होली की रात अज्ञात चोरों ने उनकी दुकानों का ताला तोड़कर दुकान में रखी नगदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. दुकानदारों ने पुलिस को तहरीर देते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

नए बस स्टेशन के दुकानदार गिरीश ने बताया कि आज जब वह दुकान खोलने के लिए आया तो देखा की दुकान का ताला टूटा हुआ है. जब आसपास के अन्य दुकानदार भी अपनी दुकान खोलने के लिए आए तो करीब 7 दुकानों के ताले टूटे हुए मिले. उन्होंने कहा कि होली की रात को चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया. सभी दुकानदारों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिस पर पौड़ी कोतवाली विनोद गुसाईं मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

पौड़ी में होली की रात 7 दुकानों में चोरी.

पढ़ें:होली खेलकर नहाने गए दो युवक भागीरथी नदी में डूबे, दोनों के शव बरामद

कोतवाली विनोद गुसाईं ने बताया कि आज सुबह उन्हें नए बस स्टेशन में कुछ दुकानों के ताले टूटे होने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया और मामले में चोरों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details