उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नर गुलदार की मौत के बाद भड़की मादा, लोगों को बना रही निशाना

श्रीनगर के बछेली गांव में गुलदार का आतंक बढ़ गया है. नर गुलदार के मारे जाने के बाद उसके साथी गुलदार लोगों का पीछा कर रहे हैं. जिससे लोगों में काफी दहशत है.

By

Published : Nov 1, 2019, 11:12 PM IST

गांव में छाया गुलदार का आतंक.

श्रीनगर:नगर से 15 किमी दूर स्थित बछेली गांव में आदमखोर नर गुलदार के मारे जाने के बाद यहां गुलदार का आतंक और बढ़ गया है. नर गुलदार की साथी मादा गुलदार यहां लोगों का पीछा कर रही है. गुलदार के डर से स्थानीय लोग समूहों में अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे हैं. साथ ही शाम होते ही लोग अपने घरों में कैद हो जाते हैं.

बता दें कि बीते 23 अक्टूबर की सुबह करेंखाल (बछेली) के जंगल में जोड़े में घूम रहे गुलदारों में से एक गुलदार ने महिला को मार डाला था. वन विभाग ने 28 अक्तूबर की रात नर गुलदार को मार गिराया था. इस घटना के बाद से नर गुलदार की साथी मादा गुलदार आक्रोशित हो गई है. पिछले दो दिन से वह लोगों का पीछा कर रही है.

गांव में छाया गुलदार का आतंक.

पढ़ें:साहित्य की ओर लोगों का रूझान हो रहा कम, प्रोत्सान के लिए बढ़ावा देने की जरूरत

स्थानीय लोगों का कहना है कि मादा गुलदार ने खंडाह-बछेली मार्ग पर दो दुपहिया वाहन सवार लोगों पर झपटा भी मारा था. साथ ही जंगल के पास घास काटने जा रही महिलाओं को भी गुलदार ने दौड़ाया था. शाम होते ही मादा गुलदार आवासीय क्षेत्र में दिखाई दे रही है. जिस कारण लोगों में काफी दहशत है. गुलदार की दहशत के कारण लोग रोजमर्रा का काम 6 बजे तक खत्म कर अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details