उत्तराखंड

uttarakhand

कीर्ति नगर पुल से अलकनंदा में अज्ञात ने लगाई छलांग, लापता

By

Published : Jun 20, 2019, 12:09 AM IST

Updated : Jun 20, 2019, 10:30 AM IST

कीर्ति नगर पुल के ऊपर से एक अज्ञात व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थियों में अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी. रेस्क्यू अभियान चलाने के बाद भी उसका शव बरामद नहीं हो पाया है. घटनास्थल पर व्यक्ति के केवल चप्पल ही मिल पाए है.

कीर्ति नगर पुल से अलकनंदा में अज्ञात ने लगाई छलांग

श्रीनगरः कीर्ति नगर पुल से एक अज्ञात व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थियों में अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

कीर्ति नगर पुल से अलकनंदा में अज्ञात ने लगाई छलांग.


जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर के समय कीर्ति नगर पुल से एक अज्ञात व्यक्ति ने नदी में छलांग लगा दी. व्यक्ति के नदी में बहने की तस्वीरें मौके पर खड़े लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन व्यक्ति का कुछ पता नहीं चला. वहीं, घटनास्थल पर व्यक्ति के केवल चप्पल ही मिले हैं. ऐसे में पुलिस को व्यक्ति की पहचान करना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़ेंःअनोखा प्रदर्शनः जूतों की माला पहनकर जताया विरोध, लोग कर रहे प्रशंसा, जानिए क्या है मामला


वहीं, कीर्ति नगर थाना प्रभारी चंद्र लाल का कहना है कि पुलिस टीम गश्त पर थी. तभी पुल से एक व्यक्ति के नदी में छलांग लगाने की सूचना मिली. इस दौरान व्यक्ति कुछ दूर तक बहता नजर आया और बाद में तेज धार में बह गया. जिसके बाद तत्काल रेस्क्यू अभियान चलाया गया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Last Updated : Jun 20, 2019, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details