उत्तराखंड

uttarakhand

बर्फबारी ने रोके छात्रों के कदम, दोबारा परीक्षा करवाने का किया आग्रह

By

Published : Jan 22, 2020, 5:29 PM IST

बीते 9 जनवरी को हुई तेज बारिश और बर्फबारी में पौड़ी की अधिकतर सड़कें बंद हो गई थी. जिसके चलते हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर के छात्र परीक्षा नहीं दे सके. उन्होंने परिसर निदेशक से दोबोरा परीक्षा कराने का आग्रह किया है.

garhwal central university
छूटी परीक्षा दोबारा करवाने का आग्रह.

पौड़ी: जनपद में बीते 9 जनवरी को हुई तेज बारिश और बर्फबारी में अधिकतर रास्ते बंद हो गए थे. जिसके चलते हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर के छात्र परीक्षाएं नहीं दे सके थे.

पौड़ी परिसर में के छात्र मोहित ने बताया कि बीते 9 जनवरी को हुई तेज बारिश और बर्फबारी के चलते अधिकांश सड़कें बंद हो गई थीं. जिस कारण छात्र-छात्राएं वाहन न मिलने के कारण विश्वविद्यालय पहुंचने में असमर्थ थे. साथ ही समय से न पहुंचने पर परीक्षा नहीं दे सके. आज छात्रों ने परिसर निदेशक से मुलाकात कर उनसे दोबारा परीक्षा करवाने का आग्रह किया है. जिससे उनका भविष्य सुरक्षित हो सके.

छूटी परीक्षा दोबारा करवाने का आग्रह.

यह भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते चंपावत का लाल शहीद, सीएम त्रिवेंद्र ने जताया दुख

वहीं परिसर निदेशक डॉ आर एस नेगी ने बताया कि छात्रों की ओर से जो समस्या उनके समक्ष रखी गई है. उसका जल्द निवारण किया जाएगा. विश्वविद्यालय को पत्र लिखकर जल्दी एक तिथि तय की जाएगी जिसमें इन सभी छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं करवाई जाएंगी. जिससे उनके भविष्य को देखते हुए उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details