उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जशोधरपुर सिडकुल में खराब पड़ी हैं स्ट्रीट लाइटें, प्रशासन ने एस्टीमेट बनाकर की इतिश्री

कोटद्वार के जशोधरपुर सिडकुल क्षेत्र में अधिकांश स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हैं. वहीं, सिडकुल प्रशासन का कहना है कि खराब लाइटों का एस्टीमेट बनाकर हेडक्वाटर भेज दिया गया है.

By

Published : May 17, 2019, 4:15 PM IST

खराब स्ट्रीट लाइट.

कोटद्वार: जशोधरपुर सिडकुल के सौंदर्यीकरण के लिए लगाए स्ट्रीट लाइटों में से अधिकांश लाइट खराब हो गई है. जिसके चलते सिडकुल परिसर में अंधेरा छाया हुआ है. वहीं, सिडकुल प्रशासन का कहना है कि खराब लाइटों का एस्टीमेट बना लिया गया है और हेडक्वाटर भेज दिया गया है. बजट मिलते ही सभी व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी.

खराब स्ट्रीट लाइट.

बता दें कि जशोधरपुर सिडकुल लगभग 81 एकड़ भूमि पर बना हुआ है. सिडकुल के सौंदर्यीकरण को लेकर साल 2016-16 में परिसर में किनारे 134 स्ट्रीट लाइटें लगाई गई थी. जिसमें से लगभग 90 लाइटें ठीक तरीके रखरखाव न किए जाने के कारण खराब हो गई हैं. खराब स्ट्रीट लाइटों के कारण शाम होते ही सिडकुल परिसर में अंधेरा परसर जाता है.

पढ़ें:यूपी रोडवेज के नाम सड़क पर दौड़ रही फर्जी बसें, विभाग को लग रहा लाखों का चूना

वहीं, सिडकुल के क्षेत्रिय प्रबंधक केएन नौटियाल ने कहा कि परिसर में 134 स्ट्रीट लाइटें लगाई गई थी. जिसमें से लगभग 90 लाइटें बंद हो गई थी. उन्होंने कहा कि सिडकुल प्रशासन द्वारा 40 लाइटों को सही करवा दिया गया है. बाकी की लाइटों का एस्टीमेट बनाकर हेड क्वार्टर को भेज दिया गया है और जल्दी ही सभी लाइटों को ठीक कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details