उत्तराखंड

uttarakhand

SSP तृप्ति भट्ट पहुंची कीर्तिनगर, जनसंवाद में जानी लोगों की समस्याएं

By

Published : Feb 10, 2021, 1:04 PM IST

एसएसपी तृप्ति भट्ट ने ब्लॉक सभागार में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों ने पार्किंग और नशे की बढ़ती प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने की मांग की.

ssp tripti bhatt
ssp tripti bhatt

श्रीनगर:टिहरी जनपद की नवनियुक्त एसएसपी तृप्ति भट्ट ने कीर्तिनगर कोतवाली का निरीक्षण किया. साथ ही कीर्तिनगर सहित आस-पास के गांवों के लोगों से जनसंवाद स्थापित करते हुए उनसे उनकी समस्याओं को सुना. लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द सभी प्रकार की समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा. इस दौरान एसएसपी ने आशा कार्यकर्ताओं, महिला मंगल दलों और होनहार बालिकाओं को सम्मानित भी किया.

कीर्तिनगर पहुंची एसएसपी तृप्ति भट्ट ने ब्लॉक सभागार में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों ने पार्किंग और नशे की बढ़ती प्रवत्ति पर अंकुश लगाने की मांग की. एसएसपी भट्ट ने कहा कि जल्द उनकी तरफ से विभिन्न थानों को आम जनता से जोड़ने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाएगा. जिसमें वो डायरेक्ट स्थानीय लोगों की समस्याओं को जान सकेंगी और उन समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान उन्होंने अपना मोबाइल नम्बर देते हुए कहा कि आम जनता का कोई भी व्यक्ति उनसे कभी भी अपनी समस्या को रख सकता है.

पढ़ेंः बाबा केदार ने ओढ़ी बर्फ की चादर, चोपता का खूबसूरत नजारा देखने पहुंचे सैलानी

उन्होंने कहा कि जल्द वे महिलाओं की सुरक्षा और वाद सम्बंधी मामलों को लेकर एक और नम्बर जारी करेंगी. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो इलाके शहरी क्षेत्रों से दूर हैं और वहां थाना खोलने की जरूरत है. उसे लेकर वे मुख्यालय स्तर पर पत्राचार करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details