उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी में नशे के नेटवर्क को तोड़ने के लिये बना एक्शन प्लॉन

जनपद पौड़ी में युवा लगातार नशे की ओर आकर्षित हो रहे हैं, जिसके चलते उनका भविष्य तबाह होता जा रहा है. इसी को देखते हुए अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी ने जनपद के सभी प्रवेश प्वाइंट पर सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jul 25, 2020, 4:52 PM IST

Updated : Jul 26, 2020, 5:09 PM IST

Pauri Garhwal
पौड़ी में नशे के नेटवर्क तोड़ने का के लिए SSP ने दिए निर्देश

पौड़ी: जनपद में युवा लगातार नशे की ओर आकर्षित हो रहे हैं जिसके चलते उनका भविष्य तबाह होता जा रहा है. इसी को देखते हुए अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी. रेणुका देवी ने जनपद के सभी प्रवेश प्वाइंट्स पर सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं, ताकि बाहर से नशीले पदार्थ जो जनपद में आ रहे हैं उन्हें पूरी तरह से रोका जा सके और जो लोग नशे का कार्य कर रहे हैं उनको पकड़ कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा सके.

पौड़ी में नशे के नेटवर्क को तोड़ने के लिये बना एक्शन प्लॉन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी पी. रेणुका देवी ने बताया कि लॉकडाउन होने के बाद जनपद पौड़ी में बाहर से आने वाले लोगों के पास चेक करने के साथ-साथ चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने जनपद के सभी प्रवेश करने वाले रास्तों में बाहर से आने वाले लोगों की सही तरीके से चेकिंग करने के भी निर्देश दिए हैं, ताकि जनपद पौड़ी में बाहर से लाए जा रहे नशीले पदार्थों पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जा सके.

पढ़ें-कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, उन्होंने बताया कि जो लोग पहले भी इन मामलों में संलिप्त पाए जा चुके हैं, उनपर भी मॉनिटरिंग की जा रही है, ताकि पूरे नेटवर्क को तोड़ा जा सके ताकि जनपद पौड़ी को नशे से मुक्त किया जा सका.

Last Updated : Jul 26, 2020, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details