उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 5, 2022, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

श्रीनगर में स्कूल से लौट रही नाबालिग से छेड़खानी करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को धर दबोचा. जिसके बाद आज दोनों को पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर:पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को परिजनों की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने स्कूल से आते समय नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद इस मामले में परिजनों ने श्रीनगर महिला थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई थी. वहीं, गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया. जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों की रिमांड लेने की कोशिश में है.

जानकारी के मुताबिक, स्टोन क्रशर में काम करने वाले दो युवकों ने स्कूल से घर जा रही एक 16 वर्षीय लड़की के साथ छेड़खानी की थी, जिसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. वहीं, इस मामले में लड़की के पिता ने श्रीनगर महिला थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था.

नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे.

पढ़ें-ज्वेलरी कारोबारी पर फायरिंग मामले में आरोपियों पर इनाम घोषित, हत्या मामले में भी मिला सुराग

वहीं, सीओ श्रीनगर श्याम दत्त नौटियाल ने बताया कि नाबालिग से छेड़खानी के संबंध ने एक मुकदमा पंजीकृत किया गया था. जिसके बाद दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. इस मामले में थाना प्रभारी के जांच अधिकारी बनाया गया है. आरोपियों को आज पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details