उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगरवासियों को मिलेगा 20 हजार लीटर मुफ्त पानी, शासनादेश हुआ जारी

By

Published : Mar 30, 2022, 9:41 AM IST

कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने बताया कि 2022 विधानसभा चुनाव से पहले ही श्रीनगर की जनता को पानी के बिलों में भारी बढ़ोत्तरी के कारण 20 हजार लीटर पानी नि:शुल्क देने हेतु कैबिनेट में ये बिल पास करा दिया था. हालांकि, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता के कारण इसका शासनादेश जारी नहीं हो पाया था.

Srinagar garhwal latest news
श्रीनगरवासियों को मिलेगा 20 हजार लीटर मुफ्त पानी.

श्रीनगर:उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में गर्मियों के सीजन में पेयजल की समस्या बढ़ जाती है. ऐसे में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने अपनी विधानसभा के लोगों को सौगात दी है. जिससे श्रीनगर गढ़वाल में अब बड़ी समस्या हल होने जा रही है. यहां लोगों को अब 20,000 लीटर पानी फ्री मिलेगा. जिसका शासनादेश भी जल्द जारी हो चुका है.

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने बताया कि 2022 विधानसभा चुनाव से पहले ही श्रीनगर की जनता को पानी के बिलों में भारी बढ़ोत्तरी के कारण 20 हजार लीटर पानी नि:शुल्क देने हेतु कैबिनेट में ये बिल पास करा दिया था. हालांकि, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता के कारण इसका शासनादेश जारी नहीं हो पाया था.

शासनादेश की प्रति.

पढ़ें-हरिद्वार के ज्वालापुर ऊंचा पुल से नीचे गिरी बाइक, दो युवक घायल

ऐसे में पांचवीं विधानसभा के पहले सत्र के बाद श्रीनगरवासियों को 20 हजार लीटर मुफ्त पानी की सौगात मिलने जा रही है. कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने विभाग तक यह शासनादेश पहुंचा दिया है. जिसके बाद अब क्षेत्रवासियों को पानी के बिल से बहुत बड़ी राहत मिलेगी. डॉ. धन सिंह रावत ने बताया कि श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव से पहले किए गए हर वादों को समय से पहले ही पूरा कर दिया जाएगा. इसके लिए रूप रेखा तैयार की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details