उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार में सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए शराब के शौकीन, दुकान पर लगा दी भीड़

By

Published : May 6, 2020, 1:06 PM IST

कोटद्वार में अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने सुबह से शराब के खरीदारों की भीड़ उमड़ पड़ी. शराब प्रेमी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए. वहीं, शराब व्यापारी ने भी कोई ध्यान नहीं दिया.

kotdwar
शराब की दुकान के सामने लगी शौकीनों की कतार

कोटद्वार: जिले में मोटर नगर स्थित सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने सुबह से ही शराब के शौकीनों की शराब खरीदने के लिए लाइन लग गई. इस दौरान शराब प्रेमियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं. शराब व्यापारी शराब बेचने में इतना मशगूल रहा की उसने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

शराब की दुकान के सामने लगी शौकीनों की कतार.

दरअसल कोटद्वार के मोटर नगर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने शराब प्रेमियों की सुबह से ही लंबी लाइन लग गई. लोग शराब खरीदने के लिए इतने उतावले थे, कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए. शराब व्यापारी ने न तो शराब के शौकीनों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया और न ही दुकान पर रेट लिस्ट चस्पा की.

ये भी पढ़ें: अतिवृष्टि ने 50 से ज्यादा गांवों में मचाई तबाही, वज्रपात से जला ट्रांसफार्मर, तीन मवेशी जिंदा दफन

उधर लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हो चुका है और राज्य सरकार ने पौड़ी जिले की सभी शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है. इसके कारण शराब की दुकानें खुलना शुरू हो गई हैं. लेकिन इन दुकानों पर न तो हाथ साफ करने के लिए पानी की व्यवस्था है और न ही सैनिटाइजर.

ये भी पढ़ें: दो पक्षों के झगड़े के बाद मालसा गांव में पीएसी तैनात, घर में घुसकर की थी फायरिंग

शराब की दुकानों के सामने पुलिस भी मौजूद है, लेकिन शराब प्रेमियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने में कोई रुचि नहीं दिखा रही है. ऐसे में अव्यवस्था साफ तौर पर देखी जा सकती है. अगर शराब के शौकीनों की वजह से कोरोना फैल गया, तो पुलिस की 40 दिनों की मेहनत पर पानी फिरना तय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details