उत्तराखंड

uttarakhand

Kotdwar: तीन लाख की स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2023, 1:52 PM IST

कोटद्वार पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन लाख रुपए की स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार को किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोटद्वार: पुलिस ने नियमित चेकिंग अभियान के दौरान कोटद्वार के एक युवक से 20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत तीन लाख रुपए बताई जा रही है. पौड़ी का कोटद्वार क्षेत्र नशेड़ियों का अड्डा बनता जा रहा है, पुलिस आए दिन ऐसे ही नशेड़ियों को गिरफ्तार भी कर रही है. पुलिस ने नियमित चेकिंग अभियान के दौरान कोटद्वार के एक युवक को 20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक को खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

एसएसपी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कोटद्वार के काशीरामपुर तल्ला निवासी रोहित नेगी को 20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह यूपी के गंगापुर बरेली से स्मैक खरीदकर कोटद्वार में ऊंचे दामों पर बेचता था. पुलिस के मुताबिक चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को देखकर आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: Rudrapur: दो स्मैक तस्करों की संपत्ति कुर्क, मुनादी करवाकर प्रशासन ने की कार्रवाई

वहीं एसएसपी श्वेता चौबे ने युवाओं में बढ़ रही नशे की लत पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि जिले में स्कूली और कालेज पड़ने वाले छात्रों में नशे की लत बढ़ती जा रही है, जो कि पुलिस के लिए भी चिंता का सबब है. उन्होंने अभिभावकों से भी नशे के खिलाफ आगे आने की अपील की है. उन्होंने कहा कि नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होने पर या किसी सार्वजनिक स्थान पर नशा करने वालों की सूचना मोबाइल नंबर-7060470047 पर देने को कहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details