उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 22, 2021, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

सिद्धबली बाब मंदिर समिति ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 5 लाख का दान

सिद्धबली बाबा मंदिर समिति ने श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर निर्माण के लिए पांच लाख एक हजार की धनराशि मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह टोली के सुपुर्द की.

sidhbali-baba-temple
sidhbali-baba-temple

कोटद्वार: सिद्धबली बाबा मंदिर समिति ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण के लिए पांच लाख एक हजार की धनराशि मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह टोली के सुपुर्द की.

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण हेतु आज सिद्धबली बाबा मंदिर समिति कोटद्वार के द्वारा पांच लाख एक हजार रुपये की समर्पण राशि श्री राम मंदिर धन संग्रह टोली को सुपुर्द की. इस दौरान मंदिर के महंत दिलीप रावत ने बताया कि यह कोई राजनीति कार्यक्रम नहीं हमारे साथ में कांग्रेस भाजपा और अन्य दल के लोग भी शामिल हैं, सभी लोग राम मंदिर निर्माण में सहयोग कर रहे हैं, यह सनातन धर्म के लोगों के लिए बहुत ही गर्व की बात है.

राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 5 लाख का दान

पढ़ेंः NH-309 पर हाथियों की चहलकदमी, घंटों लगता है जाम

सिद्धबली बाबा मंदिर के महंत दिलीप रावत ने बताया कि हमारे आराध्य सिद्धबली बाबा के आराध्य श्री राम हैं और उनका एक भव्य मंदिर राम जन्मभूमि अयोध्या में बनने जा रहा है, यह सभी सनातियों के लिए गौरव की बात है. राम मंदिर निर्माण से सब लोगों में उत्सुकता है कि किस तरह हमारा समर्पण राम जन्मभूमि में बन रहे राम मंदिर के लिए हो, इसी के तहत आज सिद्धबली बाबा मंदिर समिति की ओर से पांच लाख एक हजार रुपये राम मंदिर निर्माण के लिए दिये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details