उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वार की नदियों में धड़ल्ले से हो रहा अवैध खनन, ट्रैक्टर-ट्रॉली और लोडर जब्त

देर रात तहसील प्रशासन की टीम ने मालन नदी में अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी की. तहसील प्रशासन की कार्रवाई से खनन माफिया में हड़कंप मच गया.

By

Published : Jan 31, 2020, 5:52 PM IST

kotdwar
अवैध खनन के खिलाफ SDM ने की छापेमारी

कोटद्वार: तहसील प्रशासन की टीम ने देर रात अवैध खनन के खिलाफ नदियों व आरबीएम के स्टॉक में छापेमारी की. तहसील प्रशासन की छापेमारी के चलते खनन माफिया में रातभर हड़कंप मचा रहा. इस दौरान तहसील प्रशासन ने मालन नदी में अवैध खनन के खिलाफ भारी मात्रा में ट्रैक्टर ट्रॉली और लोडर को कब्जे में लेकर सीज कर दिया.

अवैध खनन के खिलाफ SDM ने की छापेमारी

कोटद्वार में नदियों में अवैध खनन का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. तहसील प्रशासन की टीम लगातार अवैध खनन के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. प्रशासन की टीम ने देर रात मालन नदी में अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की. प्रशासन की टीम ने मालन नदी व उसके आसपास आरबीएम के स्टॉक में छापेमारी कर छह ट्रैक्टर ट्रॉली, एक लोडर को कब्जे में लेकर सीज किया.

ये भी पढ़ें:श्रीनगर: गुलदार की दस्तक से खौफजदा लोग, बच्चों का स्कूल जाना हुआ दूभर

उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा ने कहा कि अवैध खनन के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि देर रात मालन नदी और उसके आसपास आरबीएम के स्टॉक पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई, छापेमारी के दौरान मालन नदी से छ ट्रैक्टर ट्रॉली व स्टॉक से एक लोडर को कब्जे में लेकर सीज किया गया. उन्होंने कहा कि अवैध खनन के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details