उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कूटी, 2 लोग घायल

By

Published : Jul 28, 2023, 5:38 PM IST

Updated : Jul 28, 2023, 7:37 PM IST

road accident in Srinagar पाबौ में 200 मीटर गहरी खाई में एक स्कूटी अनियंत्रित होकर गिरने का मामला सामने आया है. घटना में 2 युवक घायल हुए हैं. जिसमें से एक युवक खाई गिर गया था. जिसे रेस्क्यू कर सुरक्षित बचा लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

200 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कूटी

श्रीनगर:पाबौ चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक स्कूटी अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. स्कूटी में दो लोग सवार थे, जिसमें एक व्यक्ति खाई में गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया है. मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और कंट्रोल रूम पौडी को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची और 3 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक की जान बचाई.

200 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कूटी

घटना में स्कूटी चालक सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा युवक करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिर गया. पुलिस ने खाई में गिरे व्यक्ति का रेस्क्यू कर एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ पहुंचाया है, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. दोनों युवक बनेख से कुई गांव आ रहे थे. हादसे में दिगंबर भंडारी उम्र 25 साल को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि मनदीप रावत उम्र 14 साल को मामूली चोटें आई हैं. वहीं, सीओ स्याम दत्त नोटियाल ने बताया कि घटना में घायल युवक को सीएचसी पाबौ में भर्ती करा दिया गया है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.
ये भी पढ़ें:अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हाईवे पर खाई में गिरने से बाल-बाल बची रोडवेज बस, 18 यात्रियों के लिए गार्डर बना देवदूत

बता दें कि इसस पहले अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हाईवे पर एक रोडवेज बस खाई में गिरने से बाल-बाल बची. बताया जा रहा है कि बस की बेयरिंग टूटने से स्टेयरिंग जाम हो गया था. जिससे बस अनियंत्रित होकर खाई की ओर जाने लगी. बस में 18 यात्री सवार थे. बहरहाल यात्रियों को दूसरी बस के जरिए उनके गंतव्य के लिए भेजा गया है.
ये भी पढ़ें:देहरादून में उफनते नाले में बहा व्यक्ति, पुलिया पार करते समय हुआ हादसा, सर्च ऑपरेशन जारी

Last Updated : Jul 28, 2023, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details