उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना इफेक्ट: HNB परिसर में बाहरी लोगों के प्रवेश पर लगी रोक

By

Published : Aug 25, 2020, 7:22 PM IST

Updated : Aug 25, 2020, 8:09 PM IST

हेमवती नंदन गढ़वाल विवि के बिड़ला परिसर के प्रशासनिक भवन में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है. किसी छात्र को अगर विभाग में काम होगा उस विभाग के कर्मी को बुलाकर छात्र का काम किया जाएगा.

HNB university campus
हेमवती नंदन गढ़वाल विवि

श्रीनगर:हेमवती नंदन गढ़वाल विवि के बिड़ला परिसर के प्रशासनिक भवन में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है. अब सभी को प्रवेश से पहले आने के कारणों का ब्यौरा गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को देना होगा. साथ ही अगर किसी को अंदर आने की परमिशन मिल भी जाति है तो सारे जरूरी कागजात विवि गेट पर ही रखने होंगे. इस आदेश को गेट के बाहर भी चस्पा किया गया है. जिसके बाद से ही छात्रों में आक्रोश है.

हेमवती नंदन गढ़वाल विवि में बाहरी लोगों के प्रवेश पर लगी रोक.

ये भी पढ़े:रामनगर: अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही, घंटों तक प्रसव पीड़ा से तड़पती रही गर्भवती

गढ़वाल विवि के छात्र संघ अध्यक्ष अंकित रावत का कहना है कि 10 सितंबर से विवि की परीक्षाएं निश्चित हुई हैं. जिसमें बड़ी संख्या में छात्र अन्य राज्यों और जनपदों से आएंगे, ऐसे में बिना तैयारियों के विवि परीक्षाओं का आयोजन कर रहा है. जिससे संक्रमण का खतरा हो सकता है. उन्होंने बताया कि विवि ने माइग्रेशन डिग्री और अन्य कार्य के लिए आने वाले छात्रों को बिना प्रशासनिक भवन में जाए पूरे करने के आदेश जारी किए हैं.

हेमवती नंदन गढ़वाल विवि में बाहरी लोगों के प्रवेश पर लगी रोक.

वहीं, गढ़वाल विवि के सुरक्षा प्रमुख हेम जोशी का कहना है कि कर्मचारियों के कहे जाने के बाद ये आदेश निकाला गया है. जिसमें किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा. किसी छात्र को जिस भी विभाग में काम होगा उस विभाग के कर्मी को बुलाकर छात्र का काम किया जाएगा.

Last Updated : Aug 25, 2020, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details