उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस के मुख्य कार्यक्रम समन्वयक ने अपनी पार्टी के नेताओं पर साधा निशाना, इस्तीफे का बताया ड्रामा

कांग्रेस के मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेंद्र शाह ने पौड़ी पहुंचकर अपने ही पार्टी के नेताओं द्वारा दिए जा रहे इस्तीफे को ड्रामा बताया.

By

Published : Jul 6, 2019, 11:34 AM IST

कांग्रेस के मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेंद्र शाह.

पौड़ी: कांग्रेस के मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेंद्र शाह शुक्रवार को पौड़ी पहुंचे. इस दौरान राजेंद्र ने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के 24 घंटे के अंदर इस्तीफा देने वालों का वे सम्मान करते हैं. बाकि सभी नेता ड्रामा कर रहे हैं. वहीं, राज्य सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पौड़ी में कोई भी कार्य धरातल पर पूरा नहीं हुआ है.

राजेंद्र शाह ने कहा कि पौड़ी के लिए बनाई गई पेयजल संबंधी नानघाट पेयजल योजना पूर्ण होने के बाद भी पौड़ी की जनता को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है. ल्वाली झील के निर्माण की बातें उत्तर प्रदेश के समय से चली आ रही हैं और अगर सरकार सच में कुछ करना चाहती है, तो नई योजनाओं की जल्द शुरुआत करे.

कांग्रेस के मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेंद्र शाह.

पढ़ें:कमरे से आवाज न आने पर पत्नी ने तोड़ा दरवाजा, अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

वहीं, राजेंद्र ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का अपना गृह क्षेत्र पौड़ी पलायन की मार से ग्रस्त है. सरकार ने ढाई साल पूरे होने के बाद भी अभी तक पलायन को रोकने के लिए कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाए गए हैं. साथ ही कहा कि चार धाम यात्रा मार्ग को पौड़ी से जोड़ा जाना चाहिए. जिससे पौड़ी को पर्यटन के मानचित्र में भी उतारा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details