उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वारः पासबुक मांगने पर महिला डाककर्मी ने पार्षद से की गाली-गलौज, मोहर फेंकी

By

Published : Feb 6, 2020, 9:06 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 10:46 PM IST

बीते दिन पार्षद विजेता रावत के साथ अभद्रता मामले में सभी पार्षदों ने मुख्य डाकघर में प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. आरोपी महिला कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

डाककर्मी
डाककर्मी

कोटद्वारःपासबुक के संबंध में जानकारी लेने पदमपुर डाकघर पहुंची पार्षद विजेता रावत के साथ बुधवार को अभद्रता की गई. महिला डाककर्मी ने पार्षद से अभद्रता की और गाल-गलौज की. मामले में अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आज पार्षदों ने महिला कर्मी के खिलाफ मुख्य डाकघर में प्रदर्शन किया और डाक निरीक्षक से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसके अलावा कोतवाली में तहरीर दी है.

पासबुक मांगने पर बिगड़ी महिला डाककर्मी

नगर निगम वार्ड नंबर 20 की पार्षद विजेता रावत का कहना है कि वह पदमपुर पोस्ट ऑफिस में कुछ काम से गई थीं. जब उन्होंने एक साल पुराने खाते की पासबुक महिला डाककर्मी से मांगी तो उनके साथ अभद्रता की गई.

मुख्य डाक निरीक्षक से की शिकायत.

विजेता रावत का आरोप है कि आरोपी कर्मी ने मेज पर रखी मोहर उनकी तरफ फेंकी और मारने के लिए आगे बढ़ी. इस बीच उनके साथ गाली-गलौज भी की गई. इस मामले में पार्षदों ने आरोपी के खिलाफ डाक निरीक्षक से शिकायत की है. उन्होंने इस मामले में एक सप्ताह का समय मांगा है.

पढ़ेंः रुड़कीः घर में घुसकर शख्स को दो गोली मारकर फरार हुए बदमाश

डाक निरीक्षक अमरीश कुमार ने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप के जरिए एक वीडियो मिला. इसी क्रम में कुछ पार्षद उनके पास महिला डाककर्मी की शिकायत लेकर पहुंचे थे. वीडियो में महिला कर्मी की अभद्रता साफ देखी जा सकती है. इस तरह का व्यवहार अशोभनीय और अक्षम्य है. ऐसे में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होना निश्चित है. हालांकि ऐसा क्यों हुआ और ऐसा किन परिस्थितियों में किया गया, ये भी जांच का विषय है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 6, 2020, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details