उत्तराखंड

uttarakhand

युवक को भारी पड़ा पुलिस कार्रवाई का वीडियो बनाना, भेजा गया जेल

By

Published : May 10, 2021, 8:18 AM IST

Updated : May 10, 2021, 8:40 AM IST

कोटद्वार ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पुलिसकर्मियों द्वारा एक शख्स से जबरदस्ती गाड़ी की चाभी ली जा रही है. शख्स का आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट भी की है.

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस की कार्रवाई

कोटद्वार: एक ट्रांसपोर्टर को कोटद्वार ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना भारी पड़ गया. पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वीडियो वायरल करने वाला पहुंचा जेल.

यह है पूरा मामला

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक और ट्रैफिक प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार ने कोतवाली कोटद्वार में तहरीर देकर बताया कि वह रविवार की सुबह पुलिसकर्मियों के साथ नगर में ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान बीईएल रोड पर एक कार सवार को रोका गया. संदीप सिंह नाम के इस कार सवार से जब पुलिस ने वाहन संबंधी कागजात मांगे तो संदीप द्वारा पुलिस का वीडियो बनाया जाने लगा.

पढ़ें: कोटद्वार में कोरोना से रेंजर की मौत, श्रीनगर में मिले 17 नए मरीज, 6 ने तोड़ा दम

पुलिस का आरोप है कि वीडियो में संदीप ने कहा कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है. वीडियो बनाकर वह मौके से फरार भी हो गया. पुलिस ने उसके बाद संदीप के खिलाफ उक्त कार्रवाई की और उसके खिलाफ केंद्र और राज्य सरकार की ओर से जारी कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है.

वीडियो में क्या है ?
वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पुलिस वाले जबरदस्ती संदीप से उसका मोबाइल छीन रहे हैं. वीडियो में संदीप पुलिस वाले पर मारपीट करने का आरोप भी लगा रहा है.

Last Updated : May 10, 2021, 8:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details