उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: तीन मामलों में 9 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई, एक्शन में पुलिस

By

Published : Jan 3, 2020, 11:07 PM IST

पुलिस के मुताबिक, कुछ मामलों में आरोपी कोर्ट से जमानत लेकर फिर से जुर्म करते हैं. इस तरह के अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने इन पर गैंगस्टर एक्ट तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

Kotdwar
कोटद्वार

कोटद्वार: पिछले कई सालों से सक्रिय चल रहे बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पौड़ी पुलिस ने दो दिनों में तीन मामले में नौ बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है.

पौड़ी जिले में चोरी, लूट, हत्या और अवैध शराब के कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. कुछ मामले में कोर्ट में विचारधीन भी है. लेकिन कुछ मामलों में आरोपी कोर्ट से जमानत लेकर फिर से जुर्म करते है. इस तरह के अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने इन पर गैंगस्टर एक्ट तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

एक्शन में कोटद्वार पुलिस.

पढ़ें- भूमि आवंटन मामला: हाई कोर्ट में समय पर जवाब पेश नहीं कर पाई सरकार

पिछले साल की भी बात करें तो पौड़ी पुलिस ने 9 मामलों में करीब 29 लोगों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की थी. वहीं इस साल की बात करें तो बीते दो दिनों में पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में 9 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि कुछ लोग गैंग बनाकर चोरी, लूट और अवैध शराब जैसे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. उनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई है. बीते दो दिनों में 9 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details