उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशे में गुजरात के यात्रियों को बदरीनाथ ले जा रहा था ड्राइवर, पुलिस ने दबोचा

श्रीनगर पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चला रहे एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. ये वाहन चालक गुजरात के यात्रियों को लेकर बदरीनाथ जा रहा था.

By

Published : Aug 24, 2022, 7:19 PM IST

Updated : Aug 24, 2022, 8:10 PM IST

Police arrested the drunk driver who was taking the passengers of Gujarat to Badrinath
गुजरात के यात्रियों को बदरीनाथ ले जा रहा नशेड़ी चालक गिरफ्तार

श्रीनगर: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में इजाफा हो रहा है. इन दुर्घटनाओं में शराब पीकर गाड़ी चलाना एक बड़े कारक के रूप में उभर कर सामने आता है. इसके बाद भी लोग समझने को तैयार नहीं हैं. ऐसा ही एक मामला श्रीनगर गढ़वाल में देखने को मिला. यहां एक वाहन चालक शराब पीकर गुजरात से आए लोगों को बदरीनाथ लेकर जा रहा था. पुलिस ने इसे चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया.

दरअसल, गुजरात से बदरीनाथ-केदारनाथ यात्रा पर आया 7 सदस्यीय दल जब हरिद्वार पहुंचा तो उन्होंने अंकित कुमार नाम के वाहन चालक को यात्रा के लिए बुक किया. अंकित कुमार जैसे ही हरिद्वार से श्रीनगर पहुंचा तो उसने यहां जमकर शराब पी ली. जिसके बाद वह शराब के नशे में यात्रियों को गाड़ी में लेकर आगे निकला. इस दौरान पुलिक की नजर अंकित पर पड़ी. जब पुलिस ने उसकी गाड़ी रोककर छानबीन को तो उसके नशे में होने की पुष्टि हुई.

वाहन चालक को गिरफ्तार किया

पढ़ें-उत्तराखंड मूल की महिलाओं को UKPSC में 30 प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण नहीं, शासनादेश पर HC की रोक

जिसके बाद पुलिस टीम ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने गुजरात से आए इन सभी यात्रियों को दूसरे वाहन से बदरीनाथ भेजने की व्यवस्था भी की. जिसके बाद यात्रियों ने उतराखंड पुलिस का धन्यवाद ज्ञापित किया. राजकोट के रहने वाले परेश भाई ने बताया वे चालक से बहुत परेशान हो गए थे, लेकिन जब तक वे वाहन से उतरते इससे पहले ही चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने उत्तराखंड पुलिस की कार्यशैली की जमकर तारीफ की है.

Last Updated : Aug 24, 2022, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details