उत्तराखंड

uttarakhand

उमरी गांव में चोरी की वारदात को अंंजाम देने वाले 2 शातिर गिरफ्तार

By

Published : Jul 12, 2020, 8:48 PM IST

देवप्रयाग विधानसभा के हिंडोलाखाल थाने की पुलिस ने चोरी किए गए सोने के गहनों सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Srinagar
2 चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर: देवप्रयाग विधानसभा के हिंडोलाखाल थाने की पुलिस ने रविवार को चोरी किए गए सोने के गहनों के साथ दो शातिर गिरफ्तार किए हैं. आरोपियों में एक पुरुष और एक महिला है. वहीं, चोरी किए गए गहनों की कीमत बाजार भाव के हिसाब से 2 लाख रुपये बताई जा रही है और चोरी की ये घटना उमरी गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार 16 जून को उमरी गांव निवासी धनवीर के घर चोरी हो गयी थी, घर से सोने के जेवरात, मांग टिका, हार, नाक की नथ पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया था, जिसकी रिपोर्ट धनवीर ने हिंडोलाखाल थाने में दर्ज करवाई थी.

पढ़े-आजादी के सात दशक बाद भी सड़क सुविधा से महरूम ग्रामीण, पैदल नापनी पड़ती है दूरी

वहीं, मामले में जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे और चोरी में देहरादून रायवाला के व्यक्ति का नाम उजागर हुआ, जिसको पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही वारदात में शामिल महिला जो उमरी गांव की है, उसके घर से चोरी किया गया मांग टिका भी बरामद किया गया है.

पढ़े-राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, महाराष्ट्र राजभवन के 18 कर्मचारी संक्रमित

बता दें, देहरादून में दबिश के बाद आज राकेश ओर उमरी गांव निवासी सपना को गिफ्तार किया गया है. वहीं, पूरे मामले में थाना प्रभारी जेपी कोहली ने बताया कि इन दोनों के पास से चोरी किया गया सारा सामान कब्जे में ले लिया गया है और दोनों को अब न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details