उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: धुंध की चपेट में आकर पिकअप वाहन खाई में गिरा, 3 घायल

By

Published : Aug 4, 2022, 9:57 PM IST

पौड़ी के रिखणीखाल में धुंध के कारण एक पिकअप वाहन गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में तीन लोग घायल हो गई. पिकअप वाहन कोटद्वार से अदालीखाल जा रहा था. वहीं, एक अन्य मामले में कंडोलिया-नागदेव-बुआखाल मोटर मार्ग पर वाहन को ओवरटेक करने पर होटलकर्मी और डॉक्टर के बीच मारपीट हो गई. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ीःजिले के थाना रिखणीखाल के अंतर्गत एक पिकअप वाहन धुंध के कारण गहरी खाई में जा गिरा. गनीमत रही कि दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. बताया जा रहा है कि वाहन कोटद्वार से अदालिखाल जा रहा था. वाहन में 3 लोग सवार थे. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों का रेस्क्यू कर कोटद्वार अस्पताल में भर्ती कराया है.

जिला आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, एक पिकअप वाहन कोटद्वार से सीमेंट आदि लेकर ढाबखाल होते हुए अदालीखाल जा रहा था. अदालिखाल व सिसेंडी बीच घना कोहरा होने के चलते वाहन गहरी खाई में जा गिरा. आस पास के लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. इस पर थानाध्यक्ष कमलेश शर्मा की टीम व ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए कोटद्वार अस्पताल पहुंचाया. एसओ शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में कुलदीप सिंह पुत्र नंदन सिंह, निवासी नवली गांव रिखणीखाल, इकबाल पुत्र अनीश निवासी, कौड़िया कोटद्वार व मोहम्मद आजम, निवासी कौड़िया कोटद्वार घायल हुए हैं.
ये भी पढ़ेंः चमोलीः पंचपुलिया के पास नेशनल हाईवे बंद, बड़े-बड़े बोल्डर गिरने से फंसे सैकड़ों वाहन

डॉक्टर और होटल कर्मी के बीच मारपीटः कंडोलिया-नागदेव-बुआखाल मोटर मार्ग पर नागदेव मंदिर के पास एक डॉक्टर व होटल कर्मी के बीच सड़क पर बोलचाल व मारपीट के मामले में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच वाहन को ओवरटेक को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने होटल कर्मी के खिलाफ मारपीट व गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. जबकि डॉक्टर के खिलाफ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details