उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वार: जलभराव की समस्या से शहरवासियों को जल्द मिलेगी निजात

नगर निगम ने बरसात से पूर्व नालों की सफाई का कार्य शुरू कर दिया है. नगर निगम अधिकारी स्थानीय से जानकारी लेते हुए चोक हुए नालों की सफाई व टूटे हुए नालों का मरम्मत करा रहे हैं.

By

Published : Jul 3, 2020, 5:42 PM IST

etv bharat
जलभराव की समस्या से शहर के लोगों को निजात मिलेगी निजात

कोटद्वार :नगर निगम ने बरसात के सीजन में होने वाली जलभराव की समस्या से स्थानीय लोगों को निजात दिलाने के लिए कमर कस ली है. ऐसे में नगर निगम के कर्मचारी नालों की सफाई और टूटे हुए नालों की मरम्मत करने में जुटे हैं ताकि, बारिश के बाद जलभराव के कारण होने वाली परेशानी से नगरवासियों को राहत मिले सके.

सहायक नगर आयुक्त का कहना है कि बरसात के मौसम में होने वाली परेशानियों से निपटने के लिए नगर निगम ने तैयारी पूरी कर ली है. नगर निगम द्वारा तीन नालों की सफाई व टूटी नालियों की मरम्मत का कार्य जारी है. स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाकर जलभराव वाले स्थानों पर निकासी का कार्य जारी है.

जलभराव की समस्या से शहरवासियों को मिलेगी निजात.

सहायक नगर आयुक्त अंकिता जोशी ने बताया कि अपर अभियंता, दो सफाई एसआई नगर क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं. ऐसी जगह जहां पर जलभराव की संभावना दिखायी दे रही है. उस नाले का निर्माण के साथ नालों की सफाई हो रही है. उन कार्यों पर नगर निगम की ओर से विशेष ध्यान दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:लड़की लगातार बना रही थी शादी का दबाव, प्रेमी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

नालों की सफाई में पर्यावरण मित्र व अन्य सफाई कर्मचारियों को लगाया गया है. उन्होंने बताया कि बरसात का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में नगरवासियों के बरसात के सीजन में जलभराव की समस्या से निजात मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details