उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना हारेगा: गाने के जरिए पौड़ी SSP लोगों को कर रहे हैं जागरूक

By

Published : Apr 9, 2020, 1:40 PM IST

जिले के एसएसपी गीतों के जरिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. गीतों से वे लोगों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और साफ सफाई रखने की अपील कर रहे हैं.

pauri ssp
गानों के जरिए पौड़ी SSP जनता को कर रहे है जागरुक

पौड़ी : प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ. कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में 21 दिनों का लॉक डाउन चल रहा है. इसी बीच जिले के एसएसपी ने कोरोना वायरस की जागरूकता के लिए अनूठी पहल की है. एसएसपी ने फिल्म चलते चलते के गाने कभी अलविदा न कहना की तर्ज पर गाना बनाकर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. गाने के माध्यम से एसएसपी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किए. यह गाना उनका सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कभी अलविदा न कहना गाने की तर्ज पर कोरोना से बचाव के लिए गाना तैयार किया है. गाना बनाने के साथ ही उन्होंने इस आवाज भी दिया है. जब कि संगीत संयोजन विजेंद्र राणा ने दिया है. बता दें कि एससएपी दलीप सिंह कुंवर मूल रूप से चमोली जिवे के जोशीमठ ब्लॉक क्षेत्र के गमसाली गांव के रहने वाले है. उन्होंने गीत के माध्यम से आम जन-मानस को कोरोना वायरस संक्रमण, बचाव के उपाय अपनाने के लिए अपील की है. साथ ही लॉक डाउन का पालन करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, खेत में कीटनाशक दवा का करने गई थी छिड़काव

वहीं, दूसरी तरफ पौड़ी में कोरोना वायरस को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें नगर पालिका परिषद के सभी कर्मचारी मौजूद थे. इस अवसर पर मौजूद चिकित्सकों द्वारा सभी कर्मचारियों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहने के लिए सलाह दिए गए. डॉ अशोक ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए सभी लोग अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं. वहीं, नगर पालिका के कर्मचारी अधिकारी और सफाईकर्मी दिन-रात इस काम में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details