उत्तराखंड

uttarakhand

सूबे में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बजा बिगुल, प्रत्याशियों सहित पुलिस महकमे ने कसी कमर

By

Published : Sep 15, 2019, 5:38 PM IST

प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की तैयारियां शुरू कर दी है. इसके साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं.

सूबे में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बजा बिगुल.

पौड़ी: प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है, जिसके लिए सभी प्रत्याशियों ने अपनी चुनावी तैयारी को लेकर कमर कस ली है. वहीं, पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पौड़ी पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हैं. पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों ने जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर आगामी पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं.

सूबे में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बजा बिगुल.

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर जिले के सभी थाना प्रभारियों को दिशा-निर्देश दिए. साथ ही कहा कि जनपद के सभी प्रवेश द्वार की विशेष चौकसी रखकर लगातार चेकिंग की जाए, जिससे जिले में अवैध शराब न प्रवेश कर सके. साथ ही चौकसी रखने के साथ-साथ लगातार चेकिंग अभियान भी जारी रखें. पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी हो गई है. इसको देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से भी सभी को सतर्क रहने को कहा गया है.

ये भी पढ़ें:शराब फैक्ट्री के खिलाफ साधु संतों का अनशन, 13वें दिन नदी में खड़े होकर किया मंत्र जाप

प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी गई है, जिसको मद्देनजर रखते हुए पुलिस महकमे ने भय मुक्त और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए कमर कस ली है. इसी सिलसिले में पौड़ी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details