उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 25, 2022, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

पौड़ी पुलिस ने तीन वारंटियों को किया गिरफ्तार, लंबे समय से थे फरार

पौड़ी पुलिस ने एमवी एक्ट समेत अन्य मामलों में तीन फरार वारंटियों को गिरफ्तार किया है.

पौड़ी पुलिस ने तीन वारंटियों को किया गिरफ्तार
पौड़ी पुलिस ने तीन वारंटियों को किया गिरफ्तार

पौड़ी: जिला पुलिस ने एमवी एक्ट समेत अन्य मामलों में तीन फरार वारंटियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार वारंटियों को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक 2019 में चेक बाउंस के मामले में रंजीत गुप्ता पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी झुलाबस्ति कोटद्वार तथा 2021 के एमवी एक्ट के तहत उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिला के पाडनी बसेड़ा निवासी भुपेंद्र पुत्र चंद्रपाल और कोटद्वार के पदमपुर सिम्बलचौड़ निवासी हरीश शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया की ये तीन वारंटी काफी समय से फरार चल रहे थे. पुलिस की टीम ने मुखबरी के माध्यम से तीनों को दबोचा है. जिन्हें अब कोर्ट में प्रस्तुत करने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं पुलिस उपाधीक्षक सदर पीएल टम्टा ने मामले की जानकारी देते हुए पुलिस टीम को धरपकड़ की कार्रवाई के निर्देश दिये गए थे. इन तीनों मामलों में पुलिस को काफी समय बाद कामयाबी हाथ लगी है.

पढ़ें: पौड़ी के पैठाणी में मैक्स खाई में गिरी, 5 लोगों की मौत

खाई में गिरने से युवक की मौत: पाबौ पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की खाई में गिरने से मौत हो गई है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया है. सीओ सदर पीएल टम्टा ने जानकारी देते हुए बताया कि पाबौ चौकी क्षेत्र स्थित चिपलघाट कस्बे के मिलई गांव के दीपक पोखरियाल की खाई में गिरने से मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का शव गांव के रास्ते में खाई से बरामद हुआ है. बताया कि रविवार रात दीपक गांव में एक शादी में शामिल होने गया था। लेकिन वह रात को घर नहीं लौटा, जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई तो खाई से शव बरामद हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details