उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 21, 2021, 1:20 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 2:03 PM IST

ETV Bharat / state

अजीत डोभाल और अनिल बलूनी के गृहक्षेत्र की सड़कें बदहाल, कहीं गड्ढे, कहीं झाड़ियां

उत्तराखंड में विकास की बयार बहाने का दावा करने वाली सरकार को कोट ब्लॉक की बदहाल सड़कें हकीकत का आइना दिखा रही हैं. बदहाल सड़कें हादसों को दावत दे रही हैं. साथ ही झाड़ियां गुलदार का ठिकाना बन रही हैं.

pauri
विकास की दावों की खुली पोल!

पौड़ी: कोट ब्लॉक में सड़कों की हालत दिन प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है. कोट ब्लॉक उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का गृहक्षेत्र भी है. इसके बावजूद भी लोक निर्माण विभाग की ओर से इन सड़कों का सुधारीकरण नहीं किया जा रहा है और ना ही सड़कों के किनारे उगी झाड़ियों को काटा जा रहा है.

विकास की दावों की खुली पोल!

बदहाल सड़क हादसों को दावत दे रही हैं. साथ ही झाड़ियां गुलदार का ठिकाना बन रही हैं. ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में गुलदार की दहशत बढ़ने के साथ ही सड़कों के हाल इतने बुरे हैं कि यहां पर आवाजाही करने में खतरा बना रहता है.

ये भी पढ़ें:आजादी के 73 साल बाद भी सड़क से महरूम है ये गांव, सरकार के दावों की निकली हवा!

जिला पंचायत सदस्य मुकेश बिष्ट ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना का बहाना अभी भी जारी है. उन्होंने कहा कि अन्य क्षेत्रों में सड़कों के नवीनीकरण और सुधारीकरण का कार्य लगातार चल रहा है, लेकिन उनके क्षेत्र में लंबे समय से खराब पड़ी सड़कों का ना ही सुधारीकरण किया जा रहा है और ना ही झाड़ियों को काटने के लिए उनके पास बजट है.

ग्रामीणों का कहना है कि लोक निर्माण विभाग रोजाना बजट का रोना रो रहा है, जिसकी वजह से आम लोग परेशान हैं. उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और एनएसए अजीत डोभाल का क्षेत्र होने के बावजूद शासन-प्रशासन विकास के नाम पर छलावा कर रहा है.

Last Updated : Jan 21, 2021, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details