उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: DM के आदेश पर पौड़ी शहर को किया सैनिटाइज

By

Published : Jun 7, 2020, 7:59 PM IST

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए और शहर की सफाई के मद्देनजर आज पौड़ी शहर की सभी दुकानों को बंद रखा गया. इस दौरान पूरे शहर में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया.

Pauri corona news
DM के आदेश पर पौड़ी शहर को किया सैनिटाइज

पौड़ी: कोरोना संक्रमण से बचने और शहर की सफाई के मद्देनजर आज पौड़ी शहर की सभी दुकानों को बंद रखा गया. इस दौरान पूरे शहर की प्रत्येक दुकान के आसपास सैनिटाइजेशन करने के साथ-साथ विभिन्न स्थानों में नगरपालिका की ओर से सैनिटाइजर का छिड़काव भी किया गया है.

बता दें, जिलाधिकारी धीराज सिंह की ओर से निर्देशित किया गया था कि रविवार को शहर पूरी तरह से से बंद किया जाए, साथ ही जिन स्थानों पर वाहनों की आवाजाही नहीं हो पाती है, उन स्थानों पर पर्यावरण मित्रों की मदद से सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया जाए.

DM के आदेश पर पौड़ी शहर को किया सैनिटाइज

पेढ़े-धार्मिक स्थलों को खोलने से पहले किया गया सैनेटाइज, श्रद्धालुओं ने जताई खुशी

नगरपालिका के ईओ प्रदीप बिष्ट ने बताया कि जिलाधिकारी पौड़ी धीराज सिंह के आदेश के अनुसार पौड़ी शहर के प्रत्येक प्रतिष्ठान को बंद रखा गया और सभी प्रतिष्ठानों के आस-पास सैनिटाइजेशन करवाया गया. साथ ही जिन स्थानों पर वाहन नहीं पहुंच पाते हैं, वहां पर भी पर्यावरण मित्रों की मदद से सैनिटाइजेशन करवाया गया है, ताकि संभावित संक्रमण को पूरी तरह से समाप्त करने के साथ ही शहर को पूरी तरह से स्वच्छ और साफ किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details