उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ीः भाजपा जिलाध्यक्ष चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, दफ्तर में जुटी आवेदकों की भीड़

By

Published : Dec 5, 2019, 3:12 PM IST

पौड़ी भाजपा जिलाध्यक्ष के नाम की जल्द घोषणा होगी. राज्य मंत्री वीरेंद्र बिष्ट हाईकमान के आदेश पर जिला अध्यक्ष के उम्मीदवारों के आवेदन लेने पौड़ी पहुंचे हैं.

pauri-bjp
भाजपा

पौड़ीःबीजेपी कार्यकर्ताओं को जल्द ही नया जिला अध्यक्ष मिलेगा. ऐसे में राज्य मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट हाईकमान के आदेश पर जिला अध्यक्ष के उम्मीदवारों के आवेदन लेने पौड़ी पहुंचे हैं. दो दिनों तक जिला अध्यक्ष पद के लिए आवेदन का दौर जारी रहेगा.

वहीं पार्टी जिला अध्यक्ष पद पर पुराने कार्यकर्ताओं को नए चेहरे की बजाय अधिक प्राथमिकता दे रही है. पहले दिन तक करीब 8 आवेदन प्राप्त हुए हैं. जिनमें महिला कार्यकर्ताओं के नाम भी शामिल हैं. दो दिनों तक जिलाध्यक्ष के प्रस्ताव स्वीकार किए जाएंगे. इसके बाद सबकी सहमति से ही जिलाध्यक्ष का नाम घोषित होना है.

भाजपा जिलाध्यक्ष चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज

वहीं चुनाव प्रभारी वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि 2 माह पूर्व से चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई थी. सबसे पहले बूथों के अध्यक्षों का चयन किया गया था. वहीं उत्तराखंड के 251 मंडलों का चुनाव भी संपन्न हो गया है. जिसमें से 200 मंडल अध्यक्ष चुने गए हैं वहीं पौड़ी में कुल 25 मंडल अध्यक्षों का चयन किया जाना था, जिसमें तीन के नाम घोषित नहीं हो पाए हैं.

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी: कोहरे के आगोश में शहर, सड़कों पर रेंगते दिखे वाहन

वहीं इस चुनाव में कार्यकर्ताओं से भी फीडबैक लिया जा रहा है. जिस पर रायसुमारी के बाद हाईकमान को आवेदकों की लिस्ट सौंपी जाएगी और हाईकमान इस पर अपनी अंतिम मुहर लगाएगा. जिसके बाद पौड़ी गढ़वाल को नया बीजेपी जिलाध्यक्ष मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details