उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी: 3.48 लाख रुपये की 63 पेटी अवैध शराब बरामद, आरोपी फरार

आबकारी विभाग पौड़ी की ओर से मंगलवार देर रात छापेमारी कर, एक ट्रक से 63 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई. जिसकी कीमत करीब 3.48 लाख रुपये बताई जा रही है.

By

Published : Feb 5, 2020, 3:19 PM IST

etv bharat
अवैध शराब

पौड़ी:जनपद में लगातार अवैध शराब की बिक्री को लेकर मिल रही शिकायतों के बाद आबकारी विभाग पौड़ी की ओर से मंगलवार देर रात छापेमारी कर, एक ट्रक से 63 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई. जिसकी कीमत करीब 3.48 लाख रुपये बताई जा रही है.

अवैध शराब बरामद.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अवैध शराब देवप्रयाग से पौड़ी लाई जा रही थी. जिसकी सूचना आबकारी विभाग को प्राप्त हुई और इसके बाद टीम ने पुलिस की मदद से ट्रक को रोककर तलाशी ली. वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन का चालक मौके से फरार हो गया. जिसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ट्रक से 3.48 लाख की 63 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई.

आबकारी विभाग के निरीक्षक प्रमोद मैठाणी ने बताया कि जिलाधिकारी पौड़ी के निर्देशों के बाद आबकारी विभाग की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है. मंगलवार देर रात आबकारी और पुलिस टीम की ओर से छापेमारी की गई. जिसके तहत देवप्रयाग से पौड़ी की तरफ एक ट्रक की खोलचौरी के समीप रोककर उसकी तलाशी ली गई. तो तलाशी के दौरान उस ट्रक से 63 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई. जिस पर कार्रवाई करते हुए आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही जिस वाहन में अवैध शराब लाई जा रही थी उसे भी सीज कर दिया गया है. जबकि, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details