उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: कांग्रेस ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Dec 6, 2019, 9:18 PM IST

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री विभिन्न स्थानों में अपने भाषणों में कहते हैं, कि वह देश के युवाओं के लिए रोजगार के विभिन्न साधनों को पैदा कर रहे हैं. वहीं, प्रदेश सरकार भी लंबे समय से युवाओं को रोजगार देने की बात कर रही है. लेकिन यह मात्र भाषणों तक ही सीमित रह गया है.

पौड़ी में विरोध प्रदर्शन न्यूज Protests in Pauri News
महंगाई के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते कांग्रेस के कार्यकर्ता

पौड़ी: कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के मुद्दे को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर ही नहीं हैं. ऐसे में देश कैसे विकास कर पाएगा. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगह-जगह जाकर अपनी उपलब्धियों को गिनाते हैं. लेकिन देश की सच्चाई से आम जनमानस वाकिफ है. हालात इस कदर हो गए हैं कि प्याज के दाम भी आसमान छू रहे हैं और विकास दर भी निचले स्तर पर आ गई है. जिससे कहीं ना कहीं हमारा देश अगले 10 सालों में विकास कि रफ्तार नहीं पकड़ पाएगा.

महंगाई के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन.

इस मौके पर श्रीनगर के पूर्व विधायक गणेश गोदियाल ने बताया कि आज हमारे देश में बेरोजगारी का स्तर बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर तक नहीं हैं. देश के प्रधानमंत्री विभिन्न स्थानों में अपने भाषणों में कहते हैं कि वह देश के युवाओं के लिए रोजगार के विभिन्न साधनों को पैदा कर रहे हैं. जो कि बिल्कुल झूठ है. वहीं, प्रदेश सरकार भी लंबे समय से युवाओं को रोजगार देने की बात कर रही है. लेकिन यह मात्र भाषणों तक ही सीमित रह गया है. उन्होंने बताया कि इसी तरह से देश चलता रहा तो आने वाले 10 सालों तक हमारा देश विकास की रफ्तार नहीं पकड़ पाएगा.

ये भी पढ़े:हैदराबाद रेप केस: एनकाउंटर को सीएम त्रिवेंद्र ने बताया सही, कहा- वर्दी का डर जरूरी

कांग्रेसी नेता मनीष खंडूड़ी ने बताया देश को लेकर सरकार की जो मनसा है, वो सही नहीं है. देश के विकास के लिए जरूरी है कि यहां रोजगार के साथ-साथ बढ़ती कीमतों पर भी अंकुश लगाया जा सके. आज हमारे युवा उच्च स्तर की पढ़ाई कर रोजगार की तलाश में हैं. लेकिन राज्य सरकार रोजगार को लेकर अपने वादों को पूरा नहीं कर पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details