उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर सड़क हादसे में तीन लोग घायल, ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Nov 24, 2021, 10:09 PM IST

श्रीनगर में दो सड़क हादसे हुए हैं. पहले हादसे में एक पिकअप खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. दूसरे हादसे में एक व्यक्ति ट्रक की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

srinagar pickup accident
पिकअप खाई में गिरी

श्रीनगरःदेहलचौरी में सेमला पाली मोड पर एक पिकअप वाहन खाई में जा गिरी. हादसे में चालक समेत तीन लोग घायल हो गए. जिनका बेस अस्पताल श्रीनगर में इलाज चल रहा है. उधर, दुगड्डा बाजार में ट्रक की चपेट में आने एक व्यक्ति की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के देहलचौरी में सेमला पाली मोड पर एक पिकअप वाहन संख्या UK 08 CA 5449 अनियंत्रित होकर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया. पुलिस ने सभी घायलों को निजी वाहन से बेस अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःकोरियर शॉप के आड़ में नशे का कारोबार, दो सगी बहनें गिरफ्तार

हादसे में घायल-

  • चालक योगेंद्र चौहान पुत्र मातवर सिंह (उम्र 52 वर्ष), निवासी ग्राम कंडार, देहलचौरी (श्रीनगर गढ़वाल).
  • विरेंद्र सिंह पुत्र विशाल सिंह राणा (उम्र 38 वर्ष), निवासी ग्राम साडू, देहलचौरी, (श्रीनगर गढ़वाल).
  • धीरेंद्र सिंह पुत्र घनानंद, निवासी ग्राम गोल्यो, (श्रीनगर गढ़वाल).

ट्रक की चपेट में आने एक व्यक्ति की मौतःवहीं, दूसरी तरह चालक लक्ष्मण सिंह रावत ट्रक संख्या UK 12 CA 0288 में डस्ट लेकर मलेथा से दुगड्डा बाजार जा रहा था. तभी दुगड्डा बाजार में अचानक आनंद लाल पुत्र पूर्ण लाल (उम्र 45 वर्ष), निवासी ग्राम बडौन तहसील कीर्तिनगर ट्रक की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे चालक और स्थानीय लोगों ने बेस अस्पताल श्रीनगर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details