उत्तराखंड

uttarakhand

कोर्ट से समन मिलने पर 35 वर्षीय व्यक्ति ने गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Oct 10, 2019, 6:27 PM IST

आदित्य चौक निवासी 35 वर्षीय मुकेश चंद्र ने कोर्ट कार्रवाई से परेशान होकर सुबह 7.30 बजे 315 बोर के तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फायर की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया.

35 वर्षीय व्यक्ति ने गोली मारकर की आत्महत्या.

रुद्रपुर: किच्छा कोतवाली के आदित्य चौक निवासी 35 वर्षीय मुकेश चंद्र ने कोर्ट से मिले समन के बाद गोली मारकर आत्महत्या कर ली. ढाई महीने पहले मृतक की कार से एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई थी, जिसके बाद कुछ दिन पहले कोर्ट से व्यक्ति को समन आया था. कोर्ट कार्रवाई से परेशान होकर मृतक ने ये कदम उठाया है.

35 वर्षीय व्यक्ति ने गोली मारकर की आत्महत्या.

आदित्य चौक निवासी 35 वर्षीय मुकेश चंद्र ने कोर्ट कार्रवाई से परेशान होकर सुबह 7:30 बजे 315 बोर के तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फायर की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो मुकेश खून से लथपथ पड़ा था. परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी. जिस पर प्रभारी कोतवाली पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि ढाई महीने पहले कार चलाते वक्त ई-रिक्शा से युवक का एक्सीडेंट हो गया था. इसमें खटीमा के रहने वाले एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई थी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे जमानत भी मिल गई थी. लेकिन, इसके बाद से ही युवक परेशान चल रहा था. दो दिन पूर्व मृतक को ई-रिक्शा चालक की मौत के मामले में न्यायालय में हाजिर होने के लिए समन मिला था. उसके बाद से ही वो मानसिक रूप से दवाब में था.

ये भी पढ़ें:9 अक्टूबर : मलाला यूसुफजई पर तालिबानी हमला, जानें और किन घटनाओं का साक्षी है ये दिन

एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक द्वारा अवैध तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details