उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: बेकाबू होकर खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौत, एक घायल

By

Published : Oct 6, 2021, 7:01 AM IST

Updated : Oct 6, 2021, 10:29 AM IST

एनएच-534 के भदाली खाल के समीप सतपुली से कोटद्वार की ओर आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा. घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि, हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया.

road accident
road accident

कोटद्वार:राष्ट्रीय राजमार्ग-534 के भदाली खाल के समीप सतपुली से कोटद्वार की ओर आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा. ट्रक में चालक के अलावा हेल्पर भी सवार था. जो दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर ट्रक चालक व हेल्पर को खाई से बाहर निकाला. तबतक चालक ने दम तोड़ दिया था. वहीं, घायल हेल्पर को इलाज के लिए कोटद्वार बेस अस्पताल लाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना देररात करीब 10.30 बजे की है. सतपुली से कोटद्वार की ओर आ रहा एक ट्रक लैंसडाउन थाना क्षेत्र के भदाली खाल के समीप बेकाबू होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. रात के अंधेरे में पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया. अंधेरा होने के कारण पुलिस को रेस्क्यू में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. लगभग 3 घंटे तक चले रेस्क्यू में पुलिस ने चालक व हेल्पर को खाई से बाहर निकाला और बेस अस्पताल कोटद्वार में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पढ़ें:गर्भवती बहन सहित परिवार के 5 लोगों की हत्या करने वाले हरमीत को फांसी की सजा, एक लाख जुर्माना भी लगा

जहां डॉक्टरों ने ट्रक चालक नीटू निवासी भगवानपुर हरिद्वार को मृत घोषित कर दिया. जबकि, घायल ट्रक हेल्पर मुकेश चौधरी (35) निवासी भगवानपुर हरिद्वार का इलाज जारी है. घटना की सूचना चालक और हेल्पर के परिजनों को दे दी गई है.

Last Updated : Oct 6, 2021, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details